Tiktok Par Likes Followers कैसे बढ़ाये?

नमस्कर दोस्तों हम सभी लोग जानते है कि Tiktok एक ऐसा App है जो बहुत ही कम समय में बहुत ज्यादा Popularity हो चूका है। और बहुत से लोग भी TikTok पर Famous हो चुके है। अगर आप भी TikTok पर Famous होना चाहते है। लेकिन आपके Fans Follower कम है तो इस Post को आप अंत तक जरुर पढ़े। क्योकि आज की Post में Tiktok पर Fans Followers कैसे बढ़ाये? इसके बारे में जानकारी देने वाला हु।
आज हम आपको कुछ ऐसी Tips और Tricks बताने वाले है जिनकी मदत से आप Tiktok पर अपने Fan Folllowers को बढ़ा सकते है वो भी बिना किसी को पैसे दिए बिना बिलकुल Free में। आज के समय में बहुत सी ऐसी Website है, जो आपको Tiktok पर Follower बढ़ाने की Short Tricks बताती है। जिससे आप बिना कुछ किये अपने Follower बढ़ा सकते है। ऐसे Follower Real नही होते है बल्कि Fake होते है।
इसलिए आप इन Short तरीके का इस्तेमाल करना छोड़ दीजिये। क्यूंकि सफलता का कोई Short तरीका नहीं होता है। अगर आपको अपना नाम कमाना है तो आपको मेहनत तो करनी ही पड़ेगी और साथ में आपको कुछ ऐसे तरीके अपनाने पड़ेंगे जिससे आप जल्दी तरक्की कर सके।
आज मै आपको ऐसी Tricks बताऊंगा जिससे आप थोड़ी मेहनत करके Real Fan Followers बढ़ा सकते है। तो चलिए जानते है कुछ ऐसे तरीकों के बारें में जिनसे आप अपने Fan Followers को जल्दी से बढ़ा सकते है।

Tiktok पर Fans Follower बढ़ाने की Tricks

तो दोस्तों आज मै आपको इस Post में दो तरीके बताऊंगा जिससे आप Real Followers बढ़ा सकते है। लेकिन इस तरीके का इस्तेमाल करने के लिए आपको थोडा Smart Work करना होगा। जिससे आप एक दिन में 500 से लेकर 1000 Followers बहुत आसानी से बढ़ा सकते है।
और ये सभी Followers Permanent रहेंगे और वो आपके Video को देखेंगे और Like भी करेंगे। हो सके तो हमें भी TikTok पर Follow कीजीये। हमें Follow करने के लिए निचे दिए गये Button पर Click करे।
आपको Tiktok पर Followers बढ़ाने के लिए निचे दिए गए Step को Follow करना है। लेकिन इससे पहले आपको एक बात बताना चाहता हु की आप इस Post को अंत तक पढ़े। नहीं तो आप Follow4Follow का नाम सुनते ही कहोगे की ये Tricks तो मुझे पहले से ही पता है। लेकिन आज मै आपको यही Tricks नए तरीके से इस्तेमाल करना सिखाऊंगा। जिससे आपके Followers उस Tricks से दोगुना बढ़ेंगे।

1) Small Tiktok Id के Followers को Follow करके :

Step 1) सबसे पहले आपको TikTok के Home Page पर जाना है। वहा पर आपको Videos Show होंगे।
Step 2) उसमे से आपको ऐसे Videos Select करना है जिसपर कम Like और उस Account पर Followers भी 100 से लेकर 10000 के बिच में होने चाहिए।
Step 3) अब आपको उस Account के Follow List में जाकर उन सभी Followers को आपको Follow करना है। जिससे वो आपको Back Follow करेंगे।
Tips :- आपको 1-2 Follow करने के बाद 20 या 30 सेकंद तक रुक जाना है और फिर से 1-2 को Follow करके फिरसे वही करना है। जिससे की TikTok को ये ना लगे की आप Spam कर रहे है। अगर आप Fast Follow करते है तो आपका Account बंद भी हो सकता है।
अब आप कहेंगे की इसमें नया क्या है तो वो भी मै आपको आपको आसान भाषा में समझाता हु। अगर आप ऐसे Account के Followers को Follow करते है तो आपको उसका दोगुना फायदा मिलेगा जिससे आपके कम समय में ज्यादा Followers बढ़ सकते है। क्योकि इस Account पर जितने भी Followers होते है वो सभी छोटे छोटे Tiktok User होते है। जो आसानी से आपको Follow करेंगे।
आपने यही Tricks पहले कभी पढ़ी होगी या सुनी होगी लेकिन उसमे आपको बढे बढे TikTok Id के Followers को Follow करने के लिए कहा होगा। लेकिन यहाँ पर उल्टा है क्योकि यहापर मैंने पूरा अभ्यास किया है और मुझे छोटे Id के Followers को Follow करने से ज्यादा फायदा हुआ है। इसलिए मै आपको छोटे Id के Folowers को Follow करने के लिए कहूँगा।
आपको बढे Tiktok Id से 50% Back Follow मिलेंगे लेकिन छोटे Id से आपको 90% Back Follow मिलेंगे। क्योकि बढे Id पर जिनके ज्यादा Follow है वही लोग आपको देखने को मिलेंगे। और ऐसे में अगर आप उन्हें Follow करेंगे तो वो भी आपके Followers देखेंगे।
अगर आपके Follow कम होंगे तो उनके मन में सवाल आएगा की ये तो मुझसे छोटा Creater है फिर मै इसे क्यों follow करू? ऐसा सभी के मन में नहीं आता लेकिन ऐसा हो सकता है। इसलिए आप अपना Time बचाना चाहते है और कम Time में ज्यादा Follow बढ़ाना चाहते है तो ये Tricks जरुर इस्तेमाल कीजिये।

2) TikTok Videos को Like करके :-

यहाँ पर भी आपको वही Videos को Like करना है जिनके Like कम है और Followers भी 100 से 10000 के बिच में है। लेकिन आपको उनके 3-4 Videos को Like करना है। इससे उसको ख़ुशी मिलेगी और वो भी Return में आपको like और Follow करेगा। इससे आपको दोगुना फायदा मिलेगा एक तो आपके Followers भी बढ़ेंगे और साथ में Like भी।
हो सकता है Like ज्यादा आने से आपका Video भी Viral हो जाये। और आप साथ में उन्हें Comment भी कर सकते है। लेकिन आप Comment करने में अपना Waqt न गवाये तो ही अच्छा है। अगर आप ये Tricks भी इस्तेमाल करते है तो इससे भी आपको अच्छे Followers मिल सकते है

आखिर में :-

आशा करता हु दोस्तों आपको मेरी आज की Post Tiktok पर Fans Followers कैसे बढ़ाये? पसंद आयी होगी अगर आप ऐसी ही जानकारी लेना चाहते है तो आप मुझे Social Media पर Follow कर सकते है। तो चलिए मिलतेहै ऐसी ही और नयी Post में तब तक के लिए धन्यवाद!